बदमाशों ने पत्रकार को गोली मार कर किया हत्या, घटना स्थल पर हुई मौत

बलिया (ऊँ टाइम्स)  बीती रात करीब 8.45 बजे बदमाशों ने एक इलेक्ट्रानिक चैनल के पत्रकार रतन कुमार सिंह की गोली मारकर हत्या कर दिया। सिर में गोली लगने से  रतन कुमार सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद बदमाश भाग निकले। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने का कोशिश किया किंतु कामयाबी नहीं मिल सकी। घटना के बाद पहुंचे एसपी देवेंद्र नाथ, एएसपी संजय कुमार, सीओ सदर देर रात तक जांच में जुटे रहे।
जनपद के फेफना में  देर शाम थाने से महज कुछ ही दूरी पर हुए हत्याकाण्ड से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। फिलहाल पुरानी रंजिश को घटना की वजह बताई जा रही है। पत्रकार रतन कुमार सिंह का घर बलिया-रसड़ा मुख्य मार्ग पर फेफना तिराहे से रेलवे क्रॉसिंग के बीच में है। वह फेफना गांव में गए थे। इसी बीच ग्राम प्रधान के दरवाजे के पास गली में घेरकर बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी और बड़ी आसानी से भाग निकले। गोली की आवाज सुन कर गांव के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे लेकिन सिर में गोली लगने की वजह से रतन की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। गांव में लगभग एक महीने पहले झगड़ा हुआ था, उससे भी जोड़कर इस वारदात को देखा जा रहा है। पुलिस जांच में जुटी हुई है।
एसपी ने कहा कि यह घटना अत्यंत दुखद है। पत्रकार रतन सिंह की हत्या की सूचना मिलते ही पूरे इलाके की घेराबंदी कर बदमाशों को पकड़ने में पुलिस जुट गई है।

लेखक: OM TIMES News Paper India

(Regd. & App. by- Govt. of India ) प्रधान सम्पादक रामदेव द्विवेदी 📲 9453706435 🇮🇳 ऊँ टाइम्स

एक उत्तर दें

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  बदले )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  बदले )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  बदले )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  बदले )

Connecting to %s